Ipl 20-20 dekhen bilkul Free me

    क्या आप Dreem 11 IPL 20-20 देखना चाहते हैं और इसके लिए ढूंढ ढूढकर परेशान हो चुके हैं तो आपको अब और कहीं भटकने की जरूरत नहीं है। एक बात और इस पोस्ट को पुरा पढ़ लेना नहीं तो उपयोग करने में थोड़ा कठिन लग सकता है। 



 Star sport Live cricket  नाम का एक ऐप है जिसे आप Play store से डाउनलोड कर सकते हैं जो सबसे अच्छी बात है कि क्योंकि प्ले स्टोर ऐसे ऐप को रखता है जो आपके / हमारी निजी जानकारी नहीं लेते हैं। यानी हम बिल्कुल सुरक्षितरुप से इसका उपयोग कर सकते हैं। तो देर मत करें इस ऐप को  Download  


करें। इसको इस्तेमाल करने की प्रक्रिया के बारे में निचे बताया गया है 



वैसे तो Google पर ऐसे अनेकों ऐप मिल जायेंगे जिसपर आप आईपीएल देख सकते हैं पर इन ऐपों से एक खतरा बना रहता है कि हमारा डेटा यानी हमारी परसनल जानकारी कोई चूरा न ले। और इसकी संभावना बहुत ही अधिक रहती है।
इसलिए आप कोई भी ऐप अगर Google से लेकर उपयोग कर रहे हैं तो सावधान रहें नहीं इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा। 
 

ऐप को इस्तेमाल कैसे करें ? 

   इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको निचे दिखाए गए चित्र जैसा आपके डिस्प्ले पर दिखाई देगा। 




इसमे आपको IPL 2020 वाले आप्सन पर क्लिक करना है। फिर इसके बाद आपको आठ चैनल दिखाई देगा बिल्कुल निचे दिए गए चित्र के अनुसार हैं। 



अगर पहले पर न दिखाई दे तो दुसरे पर दुसरे पर नहिं तो किसी अन्य पर देख सकते हैं। पर ऐसा नहीं है कि किसी पर दीखाई नहीं देगा। बस आपके मोबाइल फोन में अच्छा सीगनल और इन्टरनेट होना चाहिए। तो लीजिए आनंद IPL 2020 का तो अपने विचार या प्रतिक्रिया को व्यक्त करें धन्यवाद। 




इस आर्टिकल के बारे में अपने विचार हमसे और अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें जिससे उन्हें भी बिल्कुल फ्रि और बिना टेन्शन के IPL देख सकें।
Thanks by : Possibilityplus.in 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ